राधाकृष्णन शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षामंत्री से की मुलाकात

Rajasthan ka master: राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज प्रदेशाध्यक्ष विजय सोनी के नैतृत्व में  शिक्षा मंत्री एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से निवास पर मुलाकात की।

प्रदेश महामंत्री अमिताभ सनाढ्य ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षा मंत्री को शिक्षकों की समस्याओं से अवगत करवाते हुए  एक छायाचित्र भेंट किया।

छायाचित्र को देखकर शिक्षा मंत्री ने उद्गार प्रकट करते हुए बताया कि शिक्षक पिता के पुत्र होने के कारण विद्यालय, शिक्षक और विद्यार्थी उनके हृदय में रहते है और वे विगत 2 वर्षों से शैक्षणिक माहौल को बेहतर बनाने के लिए प्रयत्नशील है।

कोरोना संक्रमण के कारण अध्ययन अध्यापन के लिए ऑनलाइन कंटेंट के बारे में बताते हुए स्माइल एप को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुंचाने का आह्वान किया।

जयपुर जिलाध्यक्ष कैलाश सेन ने विद्यालय में किसी 1 कार्मिक के कोरोना पॉजिटिव आने पर बाकी कार्मिको के लिए संक्रमण रोकथाम ओर अवकाश हेतु स्पष्ट आदेश प्रसारित करने का आग्रह किया।

प्रतिनिधि मंडल ने विद्यालय समय प्रातः कालीन रखने का निवेदन किया जिस पर शिक्षा मंत्री ने शीघ्र निर्णय लेने की जानकारी दी। इसके साथ ही तृतीय श्रेणी की डीपीसी व स्थानांतरण पर भी बात हुई, जिसपर सकारात्मक निर्णय का आश्वासन दिया।

इस दौरान प्रदेश संगठन मंत्री महेंद्र सहवाल ओर प्रारम्भिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र सिंह बुन्देल भी साथ थे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post